×

Warning

JUser: :_load: Unable to load user with ID: 17

Friday, 05 April 2019 10:45

पीएम मोदी ने किया विपक्ष पर वार Featured

Written by
Rate this item
(1 Vote)

उत्तर प्रदेश के अमरोहा में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए  पीएम मोदी ने कहा कि आतंकियों को उन्हीं की भाषा में जवाब देना, कुछ लोगों को पसंद नहीं आ रहा। अमरोहा में पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस, समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी, आतंकवाद पर इसी नर्म रवैये की वजह से कुछ लोगों के हौसले बुलंद हुए हैं। पीएम मोदी ने कहा कि बीते 5 वर्षों से धमाके रुक गए क्योंकि दिल्ली में आपने साफ नीयत वाला चौकीदार बिठा दिया है।

 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अमरोहा में कहा कि कुछ लोग हैं जो देश को बांटने की कोशिश कर रहे हैं, अलग-अलग जातियों के नाम पर अलग करने की कोशिश कर रहे हैं। ऐसे लोगों के स्वार्थ को समझिए।

उन्होंने कहा कि भारत जब डंके की चोट पर दुश्मन को मारता है तब कुछ लोगों को देश में रोना आता है। उन्होंने कहा कि वो तो आज वोट बैंक की मजबूरी है, जो कांग्रेस बाबा साहेब का नाम लेती है, वरना ये वही कांग्रेस है जिसने दशकों तक उनकी फोटो तक संसद में लगने नहीं दी थी। 

पीएम मोदी ने कहा कि सिर्फ एक परिवार के स्वार्थ की सिद्धि के लिए कांग्रेस ने बाबा साहेब आंबेडकर का भी अपमान किया था। उन्होंने कहा कि देश को आगे बढ़ाना है तो हम सब को मिलकर साथ चलना होगा।

पीएम मोदी ने आगे कहा कि अब आतंकियों को पता है कि वो एक गलती करेंगे तो मोदी उन्हें पाताल में भी खोजकर सज़ा देगा।

Read 152 times

संग्रहीत न्यूज