×

Warning

JUser: :_load: Unable to load user with ID: 17

Monday, 13 May 2019 11:09

'ममता दीदी, आप में है हिम्मत तो करो मुझे गिरफ्तार' : अमित शाह Featured

Written by
Rate this item
(1 Vote)

पश्चिम बंगाल  में अमित शाह ने कहा कि आज मैं यहां जय श्रीराम का उद्घोष कर रहा हूं। अगर आपमें हिम्मत है तो ममता दीदी मुझे गिरफ्तार करो।

अमित शाह ने कहा कि पश्चिम बंगाल में मैं तीन रैलियों को संबोधित करने वाला था, लेकिन मुझे एक रैली की अनुमति नहीं दी गई। उन्होंने कहा कि अगर हमें बंगाल का गौरव वापस लाना है तो हमें तृणमूल कांग्रेस सरकार को हटाना होगा जो घुसपैठियों को शरण दे रही है।

अमित शाह ने ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक पर निशाना साधते हुये कहा कि बंगाल में सिंडिकेट टैक्स को भतीजा टैक्स में बदल दिया गया है। इससे पहले बीजेपी ने पश्चिम बंगाल सरकार पर पार्टी अध्यक्ष अमित शाह को जाधवपुर में रैली की अनुमति नहीं देने का आरोप लगाते हुए कहा कि निर्वाचन आयोग पार्टी को निशाना बनाने के तृणमूल कांग्रेस के कथित अलोकतांत्रिक तरीकों का मात्र मूक दर्शक बन कर रह गया है।
     
बीजेपी मीडिया प्रमुख एवं राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी ने बताया कि पार्टी विरोध प्रदर्शन करेगी और निर्वाचन आयोग का दरवाजा भी खटखटाएगी। उन्होंने कहा कि शाह की रैली सोमवार को जाधवपुर में होनी थी, जहां लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण में 19 मई को मतदान होना है। राज्य प्रशासन ने इसकी अनुमति देने से अंतिम मिनट पर इनकार कर दिया।

बलूनी ने कहा कि शाह के हेलीकॉप्टर को उतरने के लिए दी गई अनुमति भी वापस ले ली गई है। उन्होंने कहा, 'यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि निर्वाचन आयोग राज्य में इस तरह की घटनाओं और तृणमूल द्वारा किए जा रहे हिंसा के इस्तेमाल का केवल मूल दर्शक बन गया है।'

 
Read 112 times

संग्रहीत न्यूज