Thursday, 17 October 2019 15:45

ओवैसी ने भाजपा को बताया 'ड्रामा कंपनी'

Written by Scanner India News Network
Rate this item
(0 votes)

महाराष्ट्र में चुनावी प्रचार के दौरान एआईएमआईएम नेता और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने भारतीय जनता पार्टी को ड्रामा कंपनी बताते हुए कहा है कि यह कांग्रेस के कमजोर होने के कारण सफल हुई है। उन्होंने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि यह पार्टी समाप्त होने के कगार पर है, इसमें अब लड़ने की क्षमता नहीं रह गई है ।ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) अध्यक्ष ओवैसी ने सवाल किया कि जब इंदिरा गांधी द्वारा बनाए गए कानून (गैरकानूनी गतिविधियां रोकथाम अधिनियम) को मोदी सरकार द्वारा बदला गया, तब वह (कांग्रेस) कहां थी।

सांसद ओवैसी ने आरोप लगाया कि आतंकवाद के नाम पर अब लिस्ट निकाली जाएगी, जिसपर किसी का नाम लिखा जाएगा, तो उसे आतंकवादी घोषित कर दिया जाएगा। उसका पूरा जीवन बर्बाद हो जाएगा। वह अदालत का दरवाजा नहीं खटखटा पाएगा। कोर्ट उसे आतंकवादी घोषित करेगा। भाजपा ने ऐसा कानून लाया और कांग्रेस ने समर्थन कर दिया।

इससे पहले रविवार को पुणे की एक चुनावी रैली में ओवैसी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि कांग्रेस पार्टी राजनीतिक धरातल से साफ हो चुकी है और इसे कैल्शियम का इंजेक्शन देने बाद भी पुनर्जीवित नहीं किया जा सकता।

इस दौरान औवेसी ने दावा किया था कि कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व ने महाराष्ट्र और हरियाणा में होने वाले महत्वपूर्ण चुनावों को नजरअंदाज किया है। उन्होंने कहा था कि कांग्रेस इस देश के राजनीतिक परिदृश्य से खत्म हो चुकी है। अब इसे दुनिया का सबसे अच्छा कैल्शियम का इंजेक्शन देकर भी पुनर्जीवित नहीं किया जा सकता।

Read 21 times

संग्रहीत न्यूज