मनोरंजन

मनोरंजन (3)

कोरोना वायरस की लड़ाई में अब बॉलिवुड ऐक्टर वरुण धवन ने भी अपना सहयोग किया है। दरअसल, वरुण धवन ने कुल 55 लाख रुपये देने की घोषणा की है। इस धनरााशि में उन्होंने 25 लाख रुपये महाराष्ट्र सीएम रिलीफ फंड और 30 लाख रुपये पीएम केयर्स फंड में दिए हैं। वरुण धवन पीएम केयर्स फंड में दान देने वाले दूसरे ऐक्टर हैं। इसके पहले अक्षय कुमार ने 25 करोड़ रुपये देने की घोषणा की थी। वरुण बोले-देश है तो हम हैंवरुण धवन ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, 'मैं महाराष्ट्र सीएम रिलीफ फंड में 25 लाख रुपये के सहयोग की घोषणा करता हूं। सर हम सब आपके साथ हैं।' इसके साथ ही उन्होंने दूसरे ट्वीट में लिखा, 'मैं पीएम केयर्स फंड में 30 रुपये के सहयोग की घोषणा करता हूं। हम इस से जीत जरूर पाएंगे। देश है तो हम हैं।' 

अंग्रेजी मीडियम एक बॉलीवुड ड्रामा है, जो होमी अदजानिया द्वारा निर्देशित है। फिल्म में मुख्य भूमिका में इरफान खान हैं। अंग्रेजी मीडियम हिंदी मीडियम की सीक्‍वल है। फिल्म में इमोशन और कॉमेडी के जरीए मां- पिता के साथ बच्चों के बदलते रिश्तों के कई रंग को दिखाया गया है।उदयपुर के चर्चित मिठाई दुकान 'घसीटाराम' के मालिक चंपक बंसल (इरफान) की पत्नी का शादी के कुछ समय बाद ही निधन हो जाता है। जिसके बाद उसकी पूरी दिनचर्या अपनी बेटी तारिका (राधिका मदान) के इर्द गिर्द ही घूमती है। साथ ही मिठाई दुकान को लेकर अपने भाई गोपी (दीपक डोबरियाल) से लगातार बकझक चलती रहती है। सबकी ज़िंदगी उदयपुर में साधारण तौर पर कट रही होती है। लेकिन तारिका विदेश जाकर पढ़ना चाहती है। वह अपने सपनों को बांधकर नहीं रखना चाहती.. और पिता से कहती है- "मैं कुएं का मेंढ़क बनकर नहीं रह सकती, मुझे दुनिया देखना है".. पिता भी अपनी बेटी के ख्वाब को अपना हिस्सा बना लेते हैं और उसे प्रोत्साहित करते हैं। लेकिन बात भारी भरकम फीस पर आकर रूक जाती है। लेकिन जैसा कि फिल्म की शुरुआत में कहा गया है- "पिता वो मूर्ख है जो बालक प्रेम में सब कुछ न्यौछावर करने को तैयार रहता है".. चंपक बंसल भी अपनी बिटिया को लंदन की यूनिवर्सिटी में पढ़ाने के लिए हर कोशिश करता है। जिस दौरान इनका रिश्ता कई उतार- चढ़ाव और नई भावनाओं से गुजरता है।

देश में इस समय कोरोना वायरस के कारण चल रहे लॉक डाउन के कारण लगभग सभी सितारे घर में हैं और इस जंग से लड़ रहे हैँ। इस समय अभिनेत्री डेजी शाह की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है वो घर के कुछ काम करती दिख रही है। दरअसल सलमान खान की ये हीरोइन भिंडी काटती हुई नजर आ रही हैं। जी हां डेजी शाह ने खुद इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर साझा किया है। 'उन्होने लिखा है.. भिंडी टमाटर कुछ भी करो बस घर में रहो।'डेजी शाह ने काफी शानदार फिल्मों में काम किया है और आखिरी बार वो सलमान खान के साथ फिल्म रेस 3 में नजर आई थीं। डेजी शाह के अलावा इस समय लगभग सारे सितारे घर के कामों में व्यस्त हैं और अपनी अपनी तरह से समय गुजार रहे हैं।एक तरफ कैटरीना कैफ बर्तन धोते हुए वीडियो डाल रही हैं तो वहीं दूसरी तरफ ऋतिक रोशन अपनी डॉगी के साथ तस्वीर साझा कर रहे हैं। लेकिन फराह खान ने इस सबके लिए हाल ही में मना किया था। उन्होने कहा कि.. मेरी ये बहुत विम्रनता से गुजारिश है कि सारे 'सेलेब्रिटीज' और 'स्टार्स' से कि प्लीज अपने वर्कआउट वीडियोज बनाना बंद करिए। हम पर इन्हें बेहिसाब टैग करना बंद करिए।" बात करें सलमान खान की तो वो इस समय अपने पूरे परिवार के साथ फॉर्महाउस में समय बिता रहे हैं।

 

संग्रहीत न्यूज