Headlines:

Hottest News

विज्ञापन ::

 

 

3 सालों तक रेप करता रहा सौतेला पिता, लड़की ने छोड़ा घर Featured

Saturday, 12 January 2019 08:23 Written by  Published in गुजरात Read 152 times
शिकायत के बाद काउन्सलर्स ने लड़की से बातचीत शुरू किया। बातचीत के दौरान लड़की ने जो खुलासा किया, वह चौंकाने वाला साबित हुआ। 17 साल की पीड़ित लड़की ने बताया कि उसका सौतेला पिता पिछले तीन सालों से उसका रेप कर रहा था। पीड़िता की मां भी इस बात से अचंभित रह गईं और उन्होंने कहा कि बेटी ने कभी इस बारे में नहीं बताया। 

अभयम हेल्पलाइन के एक अधिकारी ने बताया, 'पीड़ित लड़की ने 8वीं क्लास के बाद पढ़ाई छोड़ दी थी। वह पड़ोस में ही एक दोस्त के साथ रहने लगी और घर लौटने से इनकार कर दिया। काफी मिन्नतों के बाद भी बेटी घर नहीं लौटी और काफी दिनों तक यही स्थिति बने रहने की वजह से परेशान मां ने हेल्पलाइन पर सम्पर्क किया। लड़की का पिता काफी समय से बेरोजगार पड़ा हुआ है और मां ही घर में कमाई करने वाली है।' 

अभयम 181 कॉउन्सलर्स ने बताया, 'मां कमाई के लिए बाहर जाती थी। ऐसे में मौका पाकर सौतेला पिता शराब पीकर बेटी के साथ रेप करता था। पिता की हरकतों से लड़की काफी डर गई थी और उसने मां को इशारों में बताने की कोशिश भी की, लेकिन कोई फायदा नहीं मिलता देख उसने अलग रहने का फैसला कर लिया।' पीड़ित लड़की ने पिता के खिलाफ किसी तरह की शिकायत नहीं करने का फैसला किया है। वहीं आरोपी पिता की कॉउन्सलिंग की जा रही है।